मिस्टर इंडिया का रीमेक बनाना सही नहीं अर्जुन कपूर

0
101

‘इशकजादे’, ‘2 स्टेट’ और ‘की और का’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म हॉफ गर्लफ्रेंड के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर वे लगातार मीडिया से बातचीत कर रहे हैं।

हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा था कि उन्हें स्क्रीन पर दिखने की जल्दबाजी नहीं है। वे सोच-समझ कर फिल्मों का चुनाव करते हैं। ऐसे में देर से ही स्क्रीन पर नजर आते हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने पिता बोनी कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया को लेकर भी कुछ बातें की। उनका कहना है कि उनके चाचा अनिल कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया का रीमेक नहीं बनाया जाना चाहिए।

अर्जुन कपूर ने आइकॉनिक फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ की रीमेक पर बात करते हुए कहा, अगर हम मिस्टर इंडिया की कहानी को आगे बढाएंगे तो ठीक है पर उसका रीमेक बनाना सही नहीं है। यह फिल्म हिन्दी फिल्म उद्योग के लिए मील का पत्थर है, रीमेक करके इसकी खूबसूरती को नहीं बिगाडा जाना चाहिए। इसलिए हमें इस फिल्म की कहानी को आगे ले जाने के लिए सही लोगों की जरूरत है।

अर्जुन कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में एक ऐसे लडके का किरदार निभा रहे हैं जो बिहार का है और जिसकी अंग्रेजी कमजोर है। अर्जुन कपूर को गर्व है की ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ फिल्म में उन्होंने एक बिहारी का किरदार निभाया है, जिसे दुनिया के किसी भी कोने में बसे बिहारी अपने आप से जोड पाएंगे।

चेतन भगत की किताब हाफ गर्लफ्रेंड पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और फिल्म में श्रद्धा कपूर, अर्जुन कपूर के संग रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म 19 मई को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY