दीपिका-कैटरीना का कोल्डवार

0
98

बॉलीवुड में कोल्डवार की खबरें आना आम बात है। हाल ही में बॉलीवुड के तीनों खानों का कोल्डवार खत्म होता नजर आया है। कहीं किसी की फिल्मों का आपस में टकराव कोल्डवार का कारण बन जाता है, तो कहीं ब्रेकअप। कुछ ऐसा ही होता नजर आ रहा है दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बीच।

जी हां आपको बता दें कि हाल ही में कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम जॉइन किया। कुछ ही दिनों में उनके इंस्टाग्राम पर लाखों लोगों ने स्वागत किया। इसमें बॉलीवुड की कई नामी हस्तियां भी शामिल है। जिसमें सलमान, शाहरूख, अक्षय जैसे कई सुपरसितारे मौजूद है।

अपने इंस्टाग्राम पर कैटरीना अब तक जिन्हें फॉलो कर रही हैं इस लिस्ट में आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, परिणीति चोपड़ा, सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, अर्पिता खान शर्मा, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, रितिक रोशन, कबीर खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, फरहान अख्तर और जोया अख्तर जैसे सितारे शामिल हैं।

उनके फॉलोर्स से ये साफ जाहिर होता है कि कैटरीना की बॉलीवुड में अच्छी दोस्ती किससे है। और किसे वो नहीं पसंद करती है।

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि कैटरीना अपने पूर्व प्रेमी रणबीर कपूर की फैमिली के लोगों को भी फॉलो कर रही हैं। लेकिन एक व्यक्ति है जिससे वो दूरी बनाए हुए है, और ये कोई और नहीं रणबीर कपूर की पूर्व प्रेमिका दीपिका पादुकोण है।

बता दें कि दीपिका और रणबीर के ब्रेकअप की वजह कैटरीना कैफ है। हालांकि अब कैटरीना और रणबीर कपूर का भी ब्रेकअप हो गया है। यही वजह है कि ये दोनो अभिनेत्रियां एक किसी पार्टी और इवेंट में एक दूसरे को इग्नोर करती है।
बॉलीवुड की इस ब्यूटी का स्वागत करने वाले सबसे पहले सलमान खान थे। उन्होंने इंस्टा पर कैट का वेलकम टाइग्रेस शब्द के साथ किया। उसके बाद रणवीर सिंह और शाहरुख खान ने भी जब तक है जान की अपनी खूबसूरत कोस्टार के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

हालांकि रणबीर और कैटरीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। दोनों को साथ में आप फिल्म जग्गा जासूस में देख पाएंगे।

आपको बता दें कि यह फिल्म करीब दो साल से रिलीज के लिए अटकी है। जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज होगी।  इसके अलावा रणबीर कपूर संजय दत्त के बायोपिक में बिजी है।

वहीं कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ टाइगर जिंदा है कि शूटिंम में व्यस्त है।

LEAVE A REPLY