दमदार वापसी करने वाले हैं ‘टाइगर’

0
95

गत वर्ष अपने शानदार एक्शन के चलते ‘बागी’ के जरिए दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले टाइगर श्रॉफ आगामी वर्ष ‘बागी-2’ के जरिए दमदार वापसी करने वाले हैं।

साबिर खान के निर्देशन में बनी ‘बागी’ को साजिद नाडियाडवाला ने बनाया था जो अपने जबरदस्त एक्शन के चलते खासी चर्चाओं में रही। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थीं। ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट से टाइगर श्रॉफ की सुपरहिट फिल्म ‘बागी’ के सीक्वल का पहला पोस्टर शेयर किया है। जिसके अनुसार फिल्म साल 2०18 में 27 अप्रैल के दिन रिलीज की जायेगी।

फिल्म के पोस्टर में निर्देशक अहमद खान का नाम दिया गया है, जबकि पहली फिल्म का निर्देशन साबिर खान ने किया था। इसके साथ ही फॉक्स स्टार स्टूडियो टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म को को-प्रोड्यूस करेगा। बागी-2 का यह पोस्टर सलमान खान की ‘एक था टाइगर’ की याद दिलाता है।

पोस्टर में एक ताकतवर इंसान की पीठ नजर आ रही है जिसने जिस्म के ऊपरी हिस्से पर कुछ नहीं पहना और निचले हिस्से में उसने एक जींस पहन रखी जिस पर काले रंग की बैल्ट बंधी हुई है। इसके दायें हाथ में बडी सी बंदूक है और उसके दूसरे हाथ में एक लाल रंग का कपडा बंधा हुआ है। हालांकि यह नहीं कहा जा सकता कि यह इंसान टाइगर श्रॉफ है या कोई दूसरा। यह जरूर कहा जा सकता है कि यह जो कोई भी है, है बड़ा ही दमदार।

इस आदमी के अलावा नीचे से ऊपर आता हुआ एक हेलिकॉप्टर भी दिखायी दे रहा है। इस पोस्टर से यह अनुमान लगाया जा सकता है कि यह एक दमदार एक्शन फिल्म होगी।

LEAVE A REPLY