सिटी पेट्रोल यूनिट को राष्ट्रीय स्तर पर मिली पहचान

0
91

अपराध् संवाददाता
देहरादून। सड़क सुरक्षा और यातायात प्रबंधन के क्षेत्र में सराहनीय काम करने के लिए फिक्की द्वारा उत्तराखण्ड पुलिस की सिटी पेट्रोलिंग यूनिट का 25 मई को सम्मानित किया जायेगा।

इस आशय की जानकारी पुलिस मुख्यालय उत्तराखण्ड के मीडिया सेल द्वारा देते हुए बताया गया है कि (फिक्की) नई दिल्ली द्वारा उत्तराखण्ड पुलिस की सिटी पेट्रोल यूनिट को सड़क सुरक्षा एंव यातायात प्रबंधन के क्षेत्र में किये गये सराहनीय कार्यो के लिए 25 मई को पुरस्कार प्रदान किया जायेगा।

बताया गया है कि उक्त पुरस्कार/सम्मान पुलिस अधीक्षक/नोडल अधिकारी श्रीमती निवेदिता कुकरेती सिटी पेट्रोल यूनिट द्वारा ग्रहण किया जायेगा।

उल्लेखनीय है कि देश के विभिन्न राज्यों के पुलिस बलों एंव अर्धसैनिक बलों से प्राप्त 133 प्रविषियों में से फिक्की स्मार्ट पुलिस पुरस्कार के जूरी सदस्यों ने उत्तराखण्ड पुलिस की सिटी पेट्रोल यूनिट को उक्त पुरस्कार हेतू चयनित किया है।

उत्तराखण्ड राज्य के देहरादून, हरिद्वार, रूद्रपुर एंव हल्द्वानी में स्ट्रीट क्राइम व यातायात प्रबंधन के लिए सिटी पेट्रोल यूनिट कार्यरत है। आम जनता द्वारा उक्त विशेष बल के कार्या की काफी सराहना की जा रही है।

LEAVE A REPLY