रामगोपाल वर्मा के साथ काम करेंगी मन्नारा?

0
126

प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मन्नारा चोपड़ा ने अपने बॉलिवुड के तीन साल के करियर में अभी तक सिर्फ एक फिल्म की है। 2०14 में जिद के बाद वह किसी दूसरी फिल्म में नजर नहीं आईं। अब खबर आ रही है कि वह राम गोपाल वर्मा के अगले प्रॉजेक्ट में दिख सकती हैं।

मन्नारा ने अभी तक कुछ क्षेत्रीय फिल्मों जैसे तेलुगु और कन्नड़ में काम किया है। उन्होंने 2०14 में अनुभव सिन्हा की जिद के साथ बॉलिवुड में अपने सफर की शुरुआत की थी, लेकिन इसके बाद वह बॉलिवुड से गायब हो गईं। अगर इंडस्ट्री में हो रही चर्चाओं पर यकीन करें तो मन्नारा को राम गोपाल की अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है।

हालांकि अभी इस बारे में किसी ओर से कोई खुलासा नहीं हुआ है। अगर मन्नारा को यह फिल्म मिली तो उन्हें अभिषेक बच्चन के साथ काम करने का मौका मिलेगा। राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म अरेस्ट के बारे में बताया था।

हालांकि फिल्म में किस ऐक्ट्रेस को लिया जाएगा, इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक खुलासा नहीं हुआ है। पंजाब के अंबाला शहर से ताल्लुक रखने वालीं मन्नारा प्रियंका और परिनीति चोपड़ा की चचेरी बहन हैं। उन्होंने बतौर कोरियॉग्रफर अपना करियर शुरू किया था। उसके बाद उन्होंने मुंबई का रुख किया जहां उन्होंने मॉडलिंग के साथ-साथ ऐक्टिंग में भी हाथ आजमाया।

अभी फिलहाल वह साउथ की फिल्म रोग में नजर आएंगी। यह ऐक्शन थ्रिलर फिल्म तेलुगु और कन्नड़ दोनों भाषाओं में रिलीज होगी।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY