फिर दिखेगी ‘विजयपथ’ की जोडी, लगातार दूसरी कॉमेडी फिल्म

0
102

इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन में साथ काम कर रहे अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर से बडे परदे पर साथ नजर आने वाले हैं। लव रंजन द्वारा निर्मित एक रोम-कॉम कॉमेडी फिल्म में यह जोडी नजर आएगी। इस फिल्म का निर्देशन अकिव अली करने जा रहे हैं, यह उनकी पहली निर्देशित फिल्म होगी। फिल्म को लव रंजन के साथ अंकुर गर्ग प्रोड्यूस कर रहे हैं।

मुंबई मिरर के खबर के मुताबिक, यह फिल्म एक यूनिक रॉम-कॉम है ना की लव ट्रायंगल। अजय के अपोजिट तब्बू को साइन किया गया है। लव रंजन ने तब्बू का करैक्टर उन्हीं को ध्यान में रखकर लिखा है। साथ ही अजय के अपोजिट ए-लिस्टर एक्ट्रेस को फाइनल करने की बात चल रही है। जो फिल्म में अजय का लव इंटरेस्ट होने वाली है।

पिछले वर्ष दृश्यम् में तब्बू अजय देवगन के साथ नजर आई थी। उस दौरान अपने एक साक्षात्कार में तब्बू ने अजय के बारे में कहा था कि अजय और मैं एक साथ फिल्मी करियर में बडे हुए है। वो मेरे भाई के दोस्त हैं। जब वो शाम को हमारे घर अपने ओपन जिप में आते थे तब से लेकर आज तक कुछ नहीं बदला है। उनके साथ काम करना काफी मस्ती भरा रहता है। जब भी अजय साथ रहते है मानो ऐसा लगता हैं की हम किसी पिकनिक पर हैं।

फिलहाल, अजय और तब्बू गोलमाल अगेन की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। रोहित शेट्टी की गोलमाल का पहला इंस्टालमेंट साल 2००6 में आया था फिर साल 2००8 में गोलमाल रिटंर्स और गोलमाल 3 साल 2०1० में रिलीज हुई थी। इन तीनों ही फिल्मों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था।

बताया यह जा रहा है कि यह फिल्म इस साल नवम्बर में रिलीज होगी जिसका मुकाबला आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार से होगा।

LEAVE A REPLY