डोब गांव में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

0
140

नई टिहरी। हिंडोलाखाल थाना क्षेत्र के डोब गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मायके पक्ष ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने महिला के पति, सास और ससुर के खिलाफ दहेज के लिए प्रताडि़त कर आत्म हत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेश कोठियाल ने बताया कि रविवार दोपहर डोब गांव से सपना (24) पत्नी भगवान सिंह के आत्महत्या की सूचना मिली।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। महिला के मौत के कारण पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पाएंगे। बताया कि मृतका के पिता जगधार गांव निवासी भरत सिंह ने ससुरालियों पर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस को दी तहरीर में बताया कि ससुराली लंबे समय से उसे दहेज के लिए प्रताडि़त कर रहे थे। कई बार उसके साथ मारपीट और गाली-गलौच भी की गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका के पति, सास और ससुर पर दहेज के लिए प्रताडि़त कर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

मृतका की शादी चार वर्ष पूर्व हुई थी। उसका पति विदेश में होटल में काम करता है। कुछ दिन पूर्व वह घर आया था। इधर, मृतका के पिता भरत सिंह ने बताया कि रविवार दोपहर एक बजे बेटी के ससुराल से फोन आया कि आपकी बेटी ने आत्म हत्या कर ली है। चार बजे शाम हम लोग वहां पहुंचे। बेटी का शव किचन में पड़ा हुआ था। सिर और नाक पर चोट के निशान थे। उन्होंने बेटी की हत्या का आरोप लगा कड़ी कार्रवाई की मांग की है।(आरएनएस)

LEAVE A REPLY