अनुपम खेर ने शुरू की अपनी 576 वीं फिल्म की शूटिंग

0
162

बॉलिवुड अभिनेता अनुपम खेर ने शुरू की अपनी 576 वीं फिल्म की शूटिंग। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए अपनी 576वीं फिल्म जुड़वा 2 के बारे में बात करते हुए फिल्म के निर्देशक डेविड धवन का धन्यवाद किया है। दरअसल जुड़वा 2 में अनुपम खेर की रीएंट्री है। 2० साल पहले 1997 में आई जुड़वा में सलमान के साथ काम करने वाले अनुपम खेर अब जुड़वा 2 में वरुण धवन के साथ नजर आएंगे।

जुड़वा 2 फ्रेंचाइजी के निर्देशक डेविड धवन के साथ एक विडियो साझा करते हुए अनुपम खेर ने बताया कि वह डेविड के साथ 13वीं या 14वी पिक्चर में काम कर रहे हैं। वह आगे कहते हैं कि वह जुड़वा 2 के बाद जुड़वा 3 का भी हिस्सा बनना चाहेंगे।

जारी विडियो में अनुपम ने कहा, मैं इस समय लंदन में अपने फेवरेट निर्देशक डेविड धवन के साथ जुड़वा 2 की शूटिंग कर रहा हूं। 2० साल पहले मैंने फिल्म जुड़वा में काम किया था और आज जुड़वा 2 में काम कर रहा हूं। मैं इस समय डेविड के साथ हूं। मेरे खयाल से हम एक साथ 13वीं या 14वीं फिल्म में काम कर रहे हैं।

डेविड ने कहा,मैं नहीं गिनता की मैंने अनुपम के साथ कितनी बार काम किया है, अनुपम को फिल्म में लेना आपकी मजबूरी है क्योंकि अनुपम दोस्त हैं, वह एक अच्छे अभिनेता हैं और बहुत अच्छे इंसान भी हैं जो आपके साथ हमेशा खड़े रहते हैं फिर चाहे रीजन कोई भी हो। इसलिए हम आज भी साथ हैं।

अनुपम अकेले ऐसे एक्टर हैं जो जुड़वा में भी थे। बाकी स्टार कास्ट को जुड़वा 2 में बदल दिया गया है। सलमान और करिश्मा जरूर मेहमान भूमिका में नजर आएंगे लेकिन अनुपम अपने उसी किरदार में होंगे। वरूण धवन ने अपने सोशल हैंडल में लिखा है, अनुपम खेर जुड़वा की कास्ट के अकेले मेंबर हैं जो जुड़वा 2 का पार्ट बने हैं। उनके साथ मेरी दूसरी फिल्म है और अब वो ज्यादा फिट और बेहतर दिख रहे हैं। मस्तमौला होने के साथ वो हमारे देश के बेहतरीन ऐक्टर में से एक हैं।

जुड़वा 2 सलमान खान की जुड़वा का रीमेक है, जो 1997 में आई थी। फिल्म में वरूण धवन डबल रोल में दिखाई देने वाले हैं, जबकि उनके अपोजिट तापसी पन्नू और जैकलिन हैं। जुड़वा में अनुपम खेर ने इंस्पेक्टर हवलदार विद्यार्थी का किरदार निभाया था। (आरएनएस)

LEAVE A REPLY