मोदी नीतीश से अपनी बहन की शादी कराएं:राबड़ी देवी

0
291
पूर्व सीएम राबड़ी देवी फाइल फोटो
पूर्व सीएम राबड़ी देवी फाइल फोटो

पटना:बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की जुबान ऐसी फिसली कि उन्होंने सुशील मोदी पर विवादित टिप्पणी कर डाली। राबड़ी देवी नीतीश कुमार के बीजेपी के करीब होने से जुड़े पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रही थीं। एक सवाल के जवाब में वह बोल बैठीं कि सुशील मोदी नीतीश से अपनी बहन की शादी कराएं।

दरअसल नीतीश कुमार कई बार नोटबंदी के फैसले की तारीफ कर चुके हैं। इसे कुछ लोग बीजेपी से उनकी बढ़ती करीबी के रूप में देख रहे हैं। सुशील मोदी ने भी नीतीश कुमार पर टिप्पणी करते हुए उन्हें महागठबंधन पर पुनर्विचार करने की सलाह दी थी। इसी संबंध में राबड़ी देवी एक सवाल का जवाब देते हुए आपत्तिजनक बात बोल गईं।

एक पत्रकार ने राबड़ी देवी से पूछा कि सुशील मोदी ने आग्रह किया है कि नीतीश हमारे साथ आ जाएं। इसपर राबड़ी ने कहा, ‘मोदीजी नीतीश कुमार को उठा ले जाएं। अपनी बहन से शादी कराएं नीतीश कुमार की।’ हालांकि बाद में राबड़ी देवी ने इसपर अपनी सफाई भी दी। राबड़ी ने कहा, ‘इसमें क्या आपत्ति की बात है? थोड़ा हंसी मजाक कर लिया तो क्या? सभी करते हैं ना?’

उधर, नीतीश कुमार सोमवार को अपनी पार्टी के बैठक में बीजेपी से करीबी की खबर को पहले ही खारिज कर चुके हैं। नीतीश कुमार ने आरोप लगाया है कि कुछ लोग ऐसी बात करते उनकी राजनीतिक हत्या करना चाहते हैं। नीतीश ने सबको आश्वस्त किया है कि बिहार में महागठबंधन की सरकार में कोई समस्या नहीं है।

LEAVE A REPLY