कांग्रेस के नेता प्रदीप माथुर -रीता के परिवार के डीएनए में कमी

0
192
congress-leader-pradeep-mathur
कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता प्रदीप माथुर ने कहा कि बहुगुणा परिवार के डीएनए में गड़बड़ी है।

लखनऊ: कांग्रेस की वरिष्ठ नेता रीता बहुगुणा जोशी के आज नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद से उत्तर प्रदेश कांग्रेस में बौखलाहट बढ़ गई है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद के साथ पार्टी के विधायक दल के नेता प्रदीप माथुर तथा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इनमें प्रदीप माथुर तो रीता बहुगुणा के खिलाफ बोलने में हद लांघ गए और उनके डीएनए तक को चुनौती दी।

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता प्रदीप माथुर ने कहा कि बहुगुणा परिवार के डीएनए में गड़बड़ी है।इनके पिता स्वर्गीय हेमवती नंदन बहुगुणा के साथ भाई विजय बहुगुणा ने कांग्रेस को धोखा दिया था। माथुर ने कहा कि भाजपा ने रीता बहुगुणा को पार्टी में तो शामिल कर लिया है, लेकिन भाजपा खुद पछताएगी कि उसने एक ‘गद्दार नेता’ को शामिल किया।

उन्होंने कहा कि मुझे पहले से पता था रीता बहुगुणा एक फितरती महिला है, वह पार्टी को छोड़ देगी। उन्होंने कहा कि बहुगुणा परिवार गद्दार हैं। कांग्रेस ने बहुगुणा परिवार को बहुत कुछ दिया था जबकि पार्टी को इस परिवार से कुछ भी नहीं मिला।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि रीता जी के जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा, अलबत्ता उनको ही पछताना पड़ेगा जब कांग्रेस उत्तर प्रदेश में करिश्माई प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि मुंबई में भाजपा में शामिल होने वाले उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा जस्टिस थे, उनका पुराना शिजरा मैं तो नहीं बताऊंगा।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने रीता जोशी बहुगुणा के कांग्रेस छोड़ भाजपा में जाने पर कहा कि यह सब प्रवासी पंछी हैं, आते हैं, फसल बर्बाद करते हैं और उड़ जाते हैं। कांग्रेस ने उन्हें एक बड़े राज्य का अध्यक्ष बनाया और उन्होंने कांग्रेस से विश्वासघात किया। उनके भाई को मुख्यमंत्री बनाया, इसके बाद भी वह पार्टी को छोड़कर चले गए।

LEAVE A REPLY